Hotspot Matrimony Ullu Story, Trailer, Releasing Date, Cast

Ullu और उसकी Hotspot Web Series में एक और Episode Add होने जा रहा है। जिसमे आपको बहुत से Bold Scenes देखने को मिलेंगे।

Hotspot Matrimony Story

इसकी Story इसके नाम में ही झलकती है। इसकी कहानी में आपको एक महिला देखने को मिलती ही जिसके माता-पिता उसकी शादी को लेकर परेशान है और Matrimonial Web Sites पर उसके लिए लड़के खोज़े रहे है। जहां उसकी मुलाकात प्रभात नाम के एक लड़के से होती है। जिसको वह धीरे-धीरे पसंद करने लगती है और दोनों आपस में संबंध बना लेते है जिसके बाद प्रभात उसको अपने झांसे में लेकर पैसो के लिए Blackmail करने लग जाता है।

जहां इसकी Story को काफी Simple रखा गया है। वहीं इसकी Story का Base Hotspot के बाकि के Episodes की तरह है जिसमे आपको फिर से MMS के ज़रिए Blackmailing की Story देखने को मिलेगी।

Hotspot Matrimony Trailer

इसके Trailer में आपको वही Ullu की Hotspot Series का Touch देखने को मिलेगा। जिसमे बहुत सारे Bold Scenes भरे पड़े है और MMS Blackmail का Plot देखने को मिल जाएगा। जो कहीं न कहीं Audience को देखा-देखा सा लग रहा है।

Hotspot Matrimony Releasing Date

Hotspot Matrimony का Full Episode आपको Ullu के Official App पर देखने को मिल जायेगा। जिसे आप 27 दिसंबर की रात 12 बजे से ही Ullu के Official App पर देख सकते है। लेकिन हम आपको पहले से ही चेतावनी दे देते है कि आप इसे अपनी Family के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते।

Hotspot Matrimony Cast

हमेशा की तरह इस बार भी इसकी Cast को अभी तक Reveal नहीं किया गया है। लेकिन इसकी Cast हमेशा की तरह इस बार भी बहुत ही कामुक राखी गई है। जिसने इसके Trailer में ही धूम मचा दी है और इसके Scenes को और भी Hot और कामुक बना दिया है।

बात करे इसके Audience Review की तो कुछ लोगों का मानना है कि Ullu ने अब अपनी Web Series में से Bold Scenes को छांटना शुरू कर दिया है। तो कुछ इसके Trailer को देखकर काफी खुश है।

इसे भी पढ़े: Robot Ullu web series Cast: Release Date, Story, Watch Online

इसे भी पढ़े: Charmsukh Tuition Teacher- Story Line, Cast, Release Date in Hindi

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]