Kaneez: UllU Web Series Part1 Watch Online on 7 December 2021

Kaneez Ullu की नई वेब सीरीज़ है। इस सीरीज की भाषा हिन्दी है। यह वेब सीरीज़ 7 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हो चुकी है। यह Ullu उपलब्ध होगी। सुधा चंद्रा जैसे कई प्रतिभाशाली अभिनेता और अभिनेत्रियां काम कर रही  हैं, लेकिन आसमा सैयद भी कनीज़ में अभिनय करेंगी। इस सीरीज की पूरी कास्ट की पूरी लिस्ट नीचे देखी जा सकती है।

 

Kaneez Part 1:

Kaneez का प्लॉट और कहानी Ullu की पहले रिलीज़ हुई वेब सीरीज से अलग है। ट्रेलर देखने के बाद उसमे खो जाते हैं और जानना चाहते हैं कि आगे क्या होता है? कहानी एक युवा कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो प्यार में है और शादी कर रहे है। अभी तक, इस वेब सीरीज़ में सब कुछ उत्साहित और मनोरंजक लगती  है, लेकिन यहाँ से चीजें अलग मोड़ लेती हैं। दूल्हे के परिवार के सदस्यों में से एक को एक अज्ञात व्यक्ति से handwritten  नोट मिलता है, जिससे पता चलता है कि दूल्हे को Erectile Dysfunction है। इसलिए, दुल्हन को किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाना होगा।

लक्ष्य हांडा, अनुष्का श्रीवास्तव और मलीका आर घई जैसे अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म के जाने-पहचाने चेहरे हैं। Kaneez Part 1 में 2 घंटे के रनटाइम के साथ Ullu वेब सीरीज की सबसे लंबी वेब सीरीज बन गई है।

Kaneez Part 1 Cast:

लक्ष्य हांडा,
अनुष्का श्रीवास्तव,
आसमा सईद
सुधा चंद्रन,
हेमंत चौधरी,
मलीका आर घई

Kaneez Part 1: Storyline and Review

Kaneez Part1 वेब सीरीज़ की कहानी शाज़िया और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। शाजिया नवाब मिर्जा की बेटी हैं और सलीम से शादी करने वाली हैं। शाजिया की मां रुकसार को शादी से पहले अपने दामाद के बारे में भयानक सच्चाई के बारे में पता चला। भयानक सच्चाई सलीम की प्रजनन क्षमता के बारे में है।

सच्चाई को सत्यापित करने के लिए, वह अपने परिवार के नौकर बतुलन से मदद मांगती है। बतुलन अपनी खूबसूरत बेटी सना को इस दावे की पड़ताल करने के लिए भेजती है कि सलीम नपुंसक है या नहीं है। सना और सलीम के बीच की इश्कबाज़ी की कहानी की घटनाओं की श्रृंखला की स्टोरी Kaneez है। अनुष्का श्रीवास्तव और आसमा सैयद ने अपने दमदार रोले से काफी प्रभावित किया है । इससे पहले आसमा सैयद मीरासन वेब सीरीज में अपने अभिनय से काफी प्रभावित किया है।

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]