Decoupled Season 1 Review in Hindi: Story about failed marriage in a funny manner

मनु जोसेफ के ब्रांड के बारे में हम सब जानते हैं, जो एक असंवेदनशील लेखक की प्रतिष्ठा रखते हैं। Decoupled में R. Madhavan और Surveen Chawla द्वारा मॉडर्न एरा में विफल हो रही शादियों के बारे में बड़े मजकिया अंदाज़ से दिखाया गया हैं।

Decoupled Season 1

“अकेलापन लोगों की कमी से नहीं होता है, अकेलापन तब होता है जब खूबसूरत लोग आपके साथ नहीं रहना चाहते हैं।” Netflix की नई वेब सीरीज Decoupled से आर्य अय्यर (R. Madhavan) के शब्द। हालांकि Decoupled  एक “मिथ्याचारी” और उत्तेजक लेखक आर्य अय्यर (R. Madhavan) और उनकी पत्नी श्रुति शर्मा (Surveen Chawla) की लड़खड़ाती शादी के बारे में है। Surveen Chawla द्वारा अभिनीत उनकी पत्नी श्रुति एक Dominating और अमीर महिला के किरदार में नजर आती है जो जमीनी स्तर पर परिपूर्ण है लेकिन वास्तव में उसकी टूटी शादी हुई है।

Decoupled Trailer

यह शो एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमता है जो यह तय करता है कि उनकी 12 साल की बेटी को खबर देने का सही समय कब है। हालाँकि, वे एक ही छत के नीचे रहना जारी रखते हैं, कई बार सौहार्दपूर्ण होते हैं, रात का खाना खाते हैं और यहाँ तक कि अन्य लोगों के साथ फ़्लर्ट भी करते हैं। Decoupled की सेटिंग विश्वसनीय और भरोसेमंद है।

Decoupled Netflix Cast

Madhavan और Surveen दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आ रही है, जो एक ऐसे जोड़े के लिए एकदम सही है जो तलाक की ओर बढ़ रहे है। उन दोनों की Acting काफी प्रभावित करती हैं और यही Decoupled की सबसे बड़ी ताकत है। जबकि कुछ संवाद निश्चित रूप से छाप छोड़ते हैं, तो कुछ काफी सटीक हैं।

Decoupled Netflix Cast


यह पूरी तरह से अंग्रेजी शो है, Decoupled के लेखक ने संवादों के माध्यम से कॉमेडी का बहुत अच्छा संचार किया है और आप खुद को एक से अधिक बार हंसते हुए पा सकते हैं।  पहले कुछ एपिसोड में, लेखक इस बात पर ध्यान नहीं देते हैं कि वास्तव में तलाक का कारण क्या है, जिससे दर्शकों को अभिनेता के साथ सहानुभूति प्रकट नहीं कर पाते हैं। हम सभी जानते हैं कि इस जोड़ी के बीच का प्यार खत्म हो चुका है और आर्य अय्यर के पास हर चीज के लिए एक कारण है।

Spider-Man: No Way Home HD Print में Tamilrockers पर हुई Leaked


Decoupled की सबसे अच्छी बात है यह तलाक और उसके कारण जैसे विषय से निपटने के लिए है। मतलब है कि इतने सालों के बाद भी Madhavan पर्दे पर और कितने आकर्षक दिख सकते हैं? यदि इस सप्ताह के अंत में Decoupled आपकी Watch List में है, तो इसे केवल मनोरंजन के लिए न देखें।

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]