Krishna Shroff ने काले रंग के ट्रांसपेरेंट ब्रॉलेट में पार की Boldness की हदें, साझा की तस्वीरे |

Krishna Shroff ने भले ही Bollywood को में एंट्री नहीं की हो, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि उनकी पॉपुलैरिटी न ही किसी भी Bollywood अभिनेत्री और अपने भाई Tiger Shroff से कम नहीं है।

Tiger जो एक Multitalented स्टार है जिन्होंने न ही सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने डांस मूव्स से लोगों प्रभावित किया है। Krishna Shroff ने अपनी स्टंट की कला और फिटनेस के को लेकर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। Krishna Shroff इस्के आलावा अपनी ग्लैमरस अवतार के लिए भी जानी जाती है। इनका बिकनी पिस उनके फैन्स के होश उड़ा देती और उन्हे  काफी तारीफ भी मिलती हैं।
Krishna Shroff Hotness और Boldness के मामाले में Bollywood की कई स्टार्स तक को टक्कर देती हैं। Krishna Shroff Social Media पर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ के नए फोटोशूट ने इंरटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देख हर किसी के दिल धड़क रहें है।
यहां देखें फोटो...

Krishna Shroff Bold Avtar

Krishna Shroff Cross Boldness Limit
Krishna Shroff ने अपने Official Instagram अकाउंट पर कई लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं। वह हमेशा ही तरह काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नजर हा रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कृष्णा ने ट्रांस्पेरेंट नेटेड टॉप में अपना ब्लैक ब्रालेट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। टॉप के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही पैंट पहनी है। वहीं उन्होंने बालों के लुक में फ्रंट ओपन रखा है। इस दौरान कृष्णा की स्माइल उनके फैंस का दिल चुरा रही है। हमेशा की तरह ही वह इन तस्वीरों में बेहद ही एक्जोटिक नजर आ रही हैं। फोटोज को इंटरनेट पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
कुछ दिन पहले कृष्णा श्रॉफ में अपने फर्स्ट म्यूजिक एल्बम रीलीज की है, “किन्नी किन्नी वारी”। इस म्यूजिकल वीडियो को इंटरनेट पर काफी प्यार मिल रहा है और फैंसी से काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने कृष्णा श्रॉफ के अलावा जन्नत जुबेर, नगमा मिराजकर, जेमी लीवर, राज सूकर और  तनवी इस म्यूजिकल वीडियो का हिस्सा है। इसमें जो सॉन्ग है उसे दिल जोत मावी ने लिखा है और गाना राशी सूद ने गाया हैं।
Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]