Aarya 2 Review: इमोशंस और थ्र‍िल का बेमिसाल जोड़ है आर्या 2, आगे की कहानी के ल‍िए करें तीसरे सीजन का इंतजार!!

Aarya 2 Review in Hindi (आर्या 2 का र‍िव्‍यू ): राम माधवानी द्वारा निर्देशित Aarya 2 की कहानी सस्पेंस, इमोशंस और थ्रिल से भरपूर है। वेब सीरीज Aarya 2 Disney+ Hotstar पर Releaseहो चुकी है।

Aarya 2
Aarya 2
बॉलीवुड से लेकर वेब सीरीज में बदलते दौर के साथ विमेन एंपावरमेंट को अपना ब्रह्मास्त्र बनाकर निर्देशक और निर्माताइस पर काफी अच्छा बना रहे हैं। थलाइवा और रॉकेट रश्मि जैसी फिल्मों ने धमाल मचाया है। वही सुष्मिता सेन की Arya 2 से लोगों को भी काफी उम्मीदें हैं जोक सस्पेंस थ्रिलर इमोशन से भरी हुई है। सुष्मिता सेन एक निडर और साहसी महिला के किरदार में नजर आ रही है।
यह कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने पति के मौत के बाद अपने बच्चों को अपराधियों से बचाते हुए नजर आ रही हैं। वेब सीरीज की कहानी आर्या के पिता जोरावर राठौर (जयंत कृपलानी), भाई संग्राम राठौर (अंकुर भाटिया) और उदयवीर शेखावत (आकाश खुराना) के साथ ठीक वहीं से शुरू होती है जहां पे खत्म हुई थी। इस वेब सीरीज से एक बार फिर सुष्मिता सेन धमाल मचाने वाली हैं। ऐसे में अगर अब तक आपने ये वेब सरीज नहीं देखी है तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़कर वेब सीरीज का रिव्यू जान सकते हैं।

Aarya 2 की कहानी

इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक मां का किरदार निभाया है, उसके पति को उसके भाई और पिता मौत के घाट उतार देते हैं। पति के मौत का पता लगने के बाद और अपने बच्चों को बचाने के लिए आर्या आखिरकार अपराध की दुनिया में कदम रखती  है। आर्या अपने परिवार की असलियत से रूबरू होती है, उसे पता चल जाता है कि उसके पति का हत्यारा कोई और नहीं उसके पिता हैं। सीजन 2 में सष्मिता सेन अपने पति को इंसाफ दिलाने और बच्चों को दुश्मनों से बचाने के लिए अपने पिता और भाई से जंग करती हुई दिखती हैं।
Aarya Season2
Aarya Season2
इस आर्य एसीपी यूनुस खान को एक पेन ड्राइव देती है जिसमें रूसी माफियाओं के साथ काले धन और नशीली दवाइयों का पर्दाफाश करने का दावा करती हैं। अरे अपने तीनों बच्चों के संग ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाती हैं। लेकिन उसे गवाही देने के लिए वापस आना पड़ता है। इसके बाद फिर आर्या को अपने परिवार का सामना करना पड़ता हैं, जिस पर उसका विश्वास उठ चुका है।इस बार आर्य अपने परिवार का जिम्मा खुद उठाती है।इसमें सुष्मिता काफी एक्शन सींस परफॉर्म करते हुए नजर आयेगी। सुष्मिता सेन इसमें एक शेरनी से कम नजर नहीं आती है।सुष्मिता सेन का यह अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है इसके लिए उन्हें काफी सराहा भी जा रहा है।
सुनीता सेन काफी लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ऐसे में दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से Aarya 2 का इंतज़ार हैं। वेब सीरीज में सुष्मिता सेन का एक्शन अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सपोर्टिंग एक्टर्स भी है दमदार

वेब सीरीज में जोरावर राठौर, भाई संग्राम राठौर और उदयवीर शेखावत के किरदार में जयंत कृपलानी, अंकुर भाटिया और आकाश खुराना दिख रहे हैं। एसीपी खान के रोल में विकास कुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। सपोर्टिंग एक्टर्स ने फिल्म में जान फूक दी हैं।
 वेब सीरीज में कुल 8 एपिसड  है और हर एपिसोड का समय 50 मिनट का है। एक के बाद एक लगातार एपिसोड देखने के बाद आपकी उत्सुकता में इजाफा होगा। आठवें एपिसोड तक आप यह देखने के लिए उत्साहित होंगे की आखिर में क्या होता है, लेकिन इस सस्पेंस से पर्दा अगले सीजन में होगा होगा।
सुष्मिता सेन की परफॉर्मेंस और क्लाइमेक्स मूमेंट दोनों ही देखने लायक है।
 
 
Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]