Relationship Counsellor: Fantasy Leads to Destruction

Ullu हमेशा से ही अपने हॉट वेब सीरीज के लिए जानी जाती है। वही अपने फैंस के लिए एक और वेब सीरीज लांच की है जिसका नाम है Relationship Counsellor। अगर आप भी हॉट एंड रोमांटिक सीन्स के दीवाने है तो ये वेब सीरीज आपको काफी पसंद आएगी। इसमें काफी एरोटिक सीन्स है, जो ऑडियंस को इसे देखने पर मजबूर कर रहे है। ये वेब सीरीज 3 दिसंबर 2021 को उनके ऑफिशियल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
 
ये कहानी एक पति की अननेचुरल फैंटेसी वजह से  कपल की शादी टूटने पर फोकस्ड है। इस प्रॉब्लम से निकलने के लिए काउंसलर से मिलने का फैसला किया। वेब सीरीज में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि रिलेशनशिप काउंसलर भी एक कपल है।
ट्रेलर में साफ देख सकते है कि Relationship Counsellor एक दूसरे को धोखा दे रहे। दोनों काउंसलर यह जानने के लिए अपने क्लाइंट के साथ सोते हैं कि क्या उनके असफल शादी और टूटने  के पीछे शारीरिक संबंध की कमी है। इसका टेलर काफी धूम मचा रहा है और यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।
 

Relationship Counsellor Ullu Web series

Relationship Counsellor
यह पैसा वसूल वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में आप साफ़ देख सकते हैं कि इसमें हॉट सींस की भरमार है। जैसा कि हम सब इस बात से परिचित है कि आज की यंग जनरेशन को इस तरह की वेब सीरीज काफी अट्रैक्ट करती है चाहे वह एक्शन , थ्रिलर, ड्रामा,या रोमांटिक हो।
ऑडियंस वेब सीरीज को देखना इसके पसंद करता है कि समय समय की बचत होती है साथ ही इसमें बहुत ही दिलचस्प में किसी भी सिम को दर्शन जाता है जिसे लोग काफी जुड़ा हुआ महसूस करते हैं।


Relationship Counsellor Storyline

 
Relationship Counsellor
एक रात सेजल Relationship Counsellor जो की  पति-पत्‍नी है उनसे रिलेशनशिप के बारे मैं बात करती है। कार्तिक काउंसलर की बीबी को आपने घर के अंदर बैठने को बोलता और उस समय सजल घर पे नहीं होता। इस मौके का फायदा कर्तिक उठाता है। धीरे-धीरे काउंसलर की पत्नी को इम्प्रेस करके बेड पे ले जाता है और Chramsukh प्राप्त करता है।
 
काउंसलर की पत्नी बोलती है ये प्रोब्लम रिलेशनशिप की नहीं सेक्स की हैं। काउंसलर भी एक रात सजल को अकेला पाकर उसका फायदा उठाता है।सेजल को पानी में नींद की दवा मिलाकर पिला देता है। काउंसलर भी Charmsukh प्राप्त करता है।

Relationship Counsellor Cast

  • Priya Gamre
  • Sharad Gore
  • Sharanya Jit Kaur
Sharanva Jit Kaur Ullu की वेब सीरीज़ में अभिनय किया है, और दोनों को प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रियाएँ हासिल हुई है। Charmsukh में Aayushi Jaiswal के साथ एक्सोटिक सीन्स हैं। ये देखना दिलचस्प होगा की Ullu  इस बार इसमें क्या नयापन दिखाने वाला हैं।
Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]