रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टार्रेर 83 Movie: कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह ने जीता दिल

83 Movie Trailer: कबीर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। रणवीर सिंह कपिल देव का रोल प्ले किया है , जबकि दीपिका पादुकोण ट्रेलर में रोमी देव के रूप में एक छोटी भूमिका हैं।

मेकर्स ने अपनी इस मोस्ट अवैतेड (most awaited) फिल्म 83 के एतिहासिक मैच का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह फिल्म भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के 83 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की एतिहासिक जीत पर बनी है। 4 मिनट से भी कम के ट्रेलर में कमेंटेटर(Commentator) बताता है कि भारतीय क्रिकेट टीम को भारत बनाम जिम्बाब्वे 1983 मैच में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया से मिली हार कैसे उभरेगी।

83 Movie Trailer
 


1983 के विश्व कप में चैंपियन के रूप में उभरने के लिए सभी चुनौतियां को पार करने की journey है। कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह काफी प्रभावशाली दिखते हैं और इसमें एक
हिट स्पोर्ट्स ड्रामा में के सभी फ़ैक्टर मौजूद हैं।

यहां तक ​​​​कि कपिल देव ने भी ट्रेलर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी टीम की कहानी। #83 ट्रेलर अब हिंदी में: 83, 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में। 3डी में भी।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Dev (@therealkapildev)

83 Movie Cast

फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री, बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी भी हैं। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

सोमवार को, स्टार्स ने एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें रणवीर को टीम के कप्तान के रूप में दिखाया गया है। एक हाथ में वह अपना बल्ला पकड़े हुए है, दूसरे हाथ में वह अपना हेलमेट रखता है। उन्हें आंखों में जीत की खुशी लिए दौड़ते देखा जा सकता है। पूरी टीम को उत्साह में दौड़ते देखा जा सकता है, और उनकी मुस्कान उनकी खुशी के लिए बोलती है।

1983 Movie



83 Movie Release Date

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 15 दिसंबर को सऊदी अरब के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। यह 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

इस दिसंबर के अंत तक आपको दो और क्रिकेट से जुड़ी कहानी देखने को मिल जाएगी। जानिए उनमें क्या अलग होने वाला है।

Read: एक असफल क्रिकेटर की दिल को छू लेने वाला कहानी, ट्रेलर ने मचाई धूम लॉन्च होते ही छाया

Readकहाँ देख सकते है ऋचा और विवेक की इनसाइड एज 3

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]