Train Charmsukh Web Series: Trailer, Cast, Story

Train Charmsukh फ्रेंचाइजी की नई Web Series है। इसका Trailer 1 लाख से अधिक बार देखा गया और इसे 3k से अधिक Like मिले है। इसके अलावा, दर्शक Series को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं और वे इसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। इस पोस्ट के ज़रिए Train Charmsukh Ullu Web Series के बारे में सबकुछ जानिए।

 

Train Charmsukh Releasing Date

Ullu Web Series ने कई हिट Web Series दी है। ये बखुब  जानती है कि दर्शकों को क्या पसंद आएगा क्या पसंद नहीं आएगा। हाल ही में, इसकी कई Series लोकप्रिय हो गई हैं और सफलतापूर्वक दर्शकों की ताली वाह वाही बटोरने में सक्षम हैं। इसके अलावा, Train Ullu Web Series एक नई मनोरंजक Series है। Train Charmsukh 17 दिसंबर 2021 को Release होने वाली है। आप इसे Android और IOS दोनों में से किसी पर भी देख सकते हैं।

Train Charmsukh Story

इसकी कहानी है Train में अपनी को कल्पनाओं को पूरा करती है। कहानी ट्रेन से शुरू होती है जो Series का मुख्य किरदार है। एक स्त्री जो अंतःकरणों से भरी होती है, अलग अलग आदमियों के साथ रोमांस की इच्छा रखती है। इसके अलावा, वे Train में यात्रा के दौरान एक-दूसरे के साथ कुछ Quality Time बिताते हैं। कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स भी हैं जो निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करेगे। एक दृश्य में, उसे उसकी माँ ने देखा जब वह एक आदमी के साथ शौचालय में थी। अभिनय अद्भुत और बहुत स्वाभाविक है, Series में जिस एक्ट्रेस को लिया गया है वह काफी खूबसूरत है। उनके बोल्ड सीन, ख़ूबसूरती और अनपेक्षित कहानी में आपकी दिलचस्पी को बढ़ा देगी। 

Train Charmsukh Cast

Train Charmsukh Cast

बात करे इसकी Cast की तो अभी कोई भी नाम Officially सामने नहीं आया है लेकिन अभीतक इस Trailer में 4 लोग देखने को मिले है। एक मुख्य अदाकारा और उसकी माँ साथ ही दो लड़के जिनके साथ मिलकर मुख्य अदाकारा Charmsukh की प्रप्ति करना चाहती है।

अब वो किस के साथ मिलकर अपनी कल्पना को पूरा करती है आपको यह Web Series में ही देखने को मिलेगा। लेकिन इसके Trailer को देखकर यह बात तो साफ है कि यह Ullu की Hot और Sizzling Web Series की श्रंखला की एक और Web Series है।

जिसमे इस बार  Train की Journey को मुख्य धारा  के रूप में दिखाया गया है और कहानी की मुख्य घटनाएँ भी Train में घटित होती है।

इससे पहले  Ullu ने अपनी Charmsukh Seriease में बहुत ही कहानियाँ दिखाई है जैसे पिछले महीने ही Kamar Ki Naap में एक Tailor की कहानी को दर्शाया गया था। वैसे ही Ullu अपनी कहानियों के ज़रिए लोगों की कल्पनाओं को पर्दे पर उतर देता है और यही इसके Success का मुखे करण है।

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]